बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत आवेदन करें और पाएं सरकारी नौकरी, इस पद पर सीधी भर्ती

 मुंबई: नौकरी चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी और खुशी की खबर है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास सीधे बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। नौकरी चाहने वाले बिना किसी देरी के इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करें। खासतौर पर ग्रेजुएट्स के लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इस भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन हाल ही में जारी किया गया है। यह भर्ती प्रक्रिया बैंक ऑफ इंडिया में चल रही है. इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास सीधे रायगढ़ में नौकरी पाने का अवसर है।


   ऑफिस असिस्टेंट के पद पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है. मूल रूप से यह भर्ती प्रक्रिया रायगढ़ शाखा के लिए लागू की जा रही है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए शिक्षा शर्त है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री होनी चाहिए। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा।


TVS IQube E Scooter ने मचाई धूम. पुरे भारत मे 10 लाख से ज्यादा सेल.

      भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी 2024 है। अभ्यर्थी इससे पहले इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन कर लें। देर से आए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। तो फिर नौकरी चाहने वालों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है। अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया के लिए शीघ्र आवेदन करें। यह बड़ा अवसर है।

    भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको रायगढ़ मंडल कार्यालय, द्वितीय तल, एस. से संपर्क करना होगा। टी। इसे ऑपोजिट स्टैंड, अलीबाग, जिला रायगढ़ भेजना होगा। फिर से याद रखें कि इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी 2024 है। देर से आए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। तो जल्दी से इस भर्ती के लिए आवेदन करें।


Previous Post Next Post